बुधवार, 17 मई 2023

होंडा एलिवेट मध्यम आकार की एसयूवी जून -6 को अनावरण, सनरूफ मिलता है।

होंडा एलिवेट मध्यम आकार की एसयूवी जून -6 को अनावरण, सनरूफ मिलता है।


Honda Elevate 

Honda Motors India ने अपनी नई मिड-साइज़ SUV Elevate का वर्ल्ड डेब्यू किया है. इसका टीज़र इस साल जनवरी में दिखाया गया था और अब इसे 6 जून को नई दिल्ली में पेश किया जाएगा. Honda की इस SUV का मुकाबला Hyundai Creta और Grand Vitara से होगा.

Honda Elevate का मुकाबला Maruti Grand Vitara, Hyundai Creta, MG Astor, volkswagon taigun से होगा।

Honda Elevate rear

Honda Elevate मिड-साइज़ SUV सनरूफ, रूफ रेल्स, क्रोम स्लैट्स के साथ चौड़ी ग्रिल, LED DRL, एक शार्क-फिन एंटीना, रियर वाइपर और वॉशर के साथ आती है, L-शेप्ड LED टेललैंप्स के चारों ओर लपेटती है, दोनों टेल-लैंप्स को जोड़ने वाली लाइट-बार,  एक इंटीग्रेटेड स्पॉइलर, फ्रंट और बैक से होंडा एसयूवी का नया एक्सटीरियर डिजाइन, नया डिजाइन बंपर, ब्लैकआउट बी-पिलर्स। एसयूवी में बॉडी कलर डोर हैंडल और ओआरवीएम भी मिलते हैं।

Honda Elevate top

होंडा ने दुनिया में पहली बार एलिवेट की कुछ प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया: 360 डिग्री।  कैमरा, डुअल टोन इंटीरियर थीम, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉइड-ऑटो और ऐप्पल कार-प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस फोन चार्जर, हवादार फ्रंट सीटें, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6-एयरबैग।  Honda इस SUV को ADAS तकनीक के साथ लॉन्च कर सकती है।


Honda Elevate front 

Honda Elevate के 1.5 लीटर पेट्रोल i-vtec इंजन के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है जो 117hp और 145Nm का टार्क और मोटर के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन बनाता है। Honda Elevate 6-स्पीड मैनुअल CVT के साथ आएगा। ट्रांसमिशन और हाइब्रिड इंजन के बारे में निश्चित नहीं है।


 Honda Elevate का मुकाबला Grand Vitara, Hyundai Creta, MG Astor, volkswahon Taigun, Toyota Urban Cruiser hyder आदि से होगा। इस मिड-साइज SUV की कीमत 11 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये के बीच हो सकती है।  टॉप-स्पेक हाइब्रिड वेरिएंट के लिए 19 लाख।


Honda Elevate interior 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें