गुरुवार, 5 अक्तूबर 2023

टाटा मोटर्स ने 2023 टाटा सफारी और टाटा हैरियर फेसलिफ्ट के टीज़र का अनावरण किया

 टाटा मोटर्स ने 2023 टाटा सफारी और टाटा हैरियर फेसलिफ्ट के टीज़र का अनावरण किया

टाटा मोटर्स ने बहुप्रतीक्षित 2023 टाटा सफारी और टाटा हैरियर फेसलिफ्ट की टीज़र छवियां जारी करके एसयूवी प्रेमियों के बीच उत्साह जगा दिया है। ये संशोधित मॉडल आने वाले हफ्तों में बाजार में आने के लिए तैयार हैं, जिनकी बुकिंग 6 अक्टूबर, 2023 से शुरू होगी।

टाटा सफारी और टाटा हैरियर दोनों ही तीव्र प्रत्याशा का विषय रहे हैं, इन्हें देश भर में कई बार परीक्षण के दौरान देखा गया है। हाल ही में सामने आए टीज़र पहले के स्पाई शॉट्स के अनुरूप हैं और ढेर सारे रोमांचक अपडेट की पुष्टि करते हैं, विशेष रूप से फ्रंट-एंड स्टाइलिंग विभाग में।

2023 tata harrier and tata safari facelift


ताज़ा टाटा सफारी के मामले में, इसमें एक पूरी तरह से नया फ्रंट बम्पर है जो चौड़ी ग्रिल से सुसज्जित है जिसमें ताज़ा बॉडी-रंगीन इंसर्ट हैं। सिग्नेचर स्प्लिट हेडलैंप सेटअप बरकरार है, लेकिन नए नेक्सॉन की याद दिलाने वाले एक नए डिजाइन के साथ, जिसमें प्राथमिक हेडलैंप क्लस्टर के लिए एक विशिष्ट सी-आकार का आवास और शीर्ष पर स्थित एक पूर्ण-चौड़ाई वाला एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप शामिल है। इसके अतिरिक्त, टीज़र एक विशाल केंद्रीय वायु सेवन की झलक पेश करता है जो सिल्वर ट्रिम द्वारा उभारा गया है, जो एसयूवी के मुखौटे में परिष्कार का स्पर्श जोड़ता है।

दिलचस्प बात यह है कि टाटा हैरियर का टीज़र कुछ अधिक रहस्यमय है, जिसमें इसके फ्रंट-एंड स्टाइलिंग परिवर्तनों के बारे में विशेष विवरण छिपा हुआ है। हालाँकि, यह शीर्ष पर स्थित एक कनेक्टेड एलईडी लाइटबार पर संकेत देता है, जो दर्शाता है कि दोनों एसयूवी संभवतः विशिष्ट फ्रंट फेशिया अपडेट प्रदर्शित करेंगे, जो उन्हें अपने पूर्ववर्तियों से अलग करेगा। उदाहरण के लिए, हैरियर के टीज़र में मुख्य हेडलैंप क्लस्टर डिज़ाइन में सूक्ष्म अंतर देखा जा सकता है, जो इसे सफारी से अलग करता है।

2023 tata harrier facelift
2023 tata harrier facelift

जब इन एसयूवी के प्रोफाइल की बात आती है, तो हम अपेक्षाकृत मामूली स्टाइलिंग समायोजन की उम्मीद कर सकते हैं, हालांकि नए मिश्र धातु पहिया डिजाइन दिखने की उम्मीद है। पीछे की तरफ, टेल-लैंप क्लस्टर एक तेज डिजाइन के लिए तैयार हैं, जिसमें दोनों मॉडलों पर एक कनेक्टेड लाइट बार की सुविधा है। पीछे के बम्पर और टेलगेट में भी मामूली अपडेट देखने की उम्मीद है। इसके अलावा, टीज़र टाटा सफारी और टाटा हैरियर दोनों के लिए ताज़ा और जीवंत रंग विकल्पों की संभावना को स्पष्ट करते हैं।

हुड के तहत, दोनों एसयूवी अपने भरोसेमंद 2.0-लीटर डीजल इंजन को बनाए रखने के लिए तैयार हैं, जिसे छह-स्पीड मैनुअल या छह-स्पीड टॉर्क कनवर्टर स्वचालित गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इन पावरट्रेन को हाल ही में कड़े बीएस6 स्टेज II उत्सर्जन मानदंडों का पालन करने के लिए अपडेट किया गया है। जबकि टाटा मोटर्स भी इन मॉडलों के लिए पेट्रोल और इलेक्ट्रिक पावरट्रेन पेश करने पर लगन से काम कर रही है, ये नवाचार क्षितिज पर बने हुए हैं और सुर्खियों में आने का इंतजार कर रहे हैं।

2023 tata safari facelift
2023 tata safari facelift



टाटा मोटर्स अपने नए मॉडलों के पूर्ण अनावरण से पहले उनमें बदलाव और फीचर संवर्द्धन की झलक पेश करने के लिए मशहूर है। जैसा कि हम आने वाले हफ्तों में 2023 टाटा सफारी और टाटा हैरियर फेसलिफ्ट के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हम इन रोमांचक एसयूवी के लिए हमारी भूख को बढ़ाने के लिए अतिरिक्त विवरण और अंतर्दृष्टि की एक स्थिर धारा की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें क्योंकि हम उनके भव्य डेब्यू की उलटी गिनती शुरू कर रहे हैं।

new-tata-harrier-and-tata-safari-facelift
new-tata-harrier-and-tata-safari-facelift


ये भी पढ़ें: 

1.2023 टाटा सफारी और टाटा हैरियर फेसलिफ्ट बुकिंग के लिए कब उपलब्ध होंगी?

ANS: इन एसयूवी की बुकिंग 6 अक्टूबर, 2023 से शुरू होने वाली है

2. 2023 टाटा सफारी 2023 टाटा हैरियर से कैसे अलग है?

ANS : टाटा हैरियर की कीमत एक्सई (डीज़ल) के लिए 15.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और टाटा सफारी की कीमत एक्सई (डीज़ल) के लिए 15.85 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। टाटा हैरियर का टीज़र शीर्ष पर एक कनेक्टेड एलईडी लाइटबार का संकेत देता है, जो विशिष्ट फ्रंट का सुझाव देता है। अपने पूर्ववर्ती की तुलना में प्रावरणी अद्यतन।

3.2023 टाटा सफारी की कीमत क्या है?

ANS : टाटा सफारी 2023 की कीमत - सभी नई सफारी की कीमत ₹ 15.85 लाख से शुरू होती है

4. 2023 हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट की कीमत क्या है?

ANS : नई टाटा सफारी 2023 की कीमत रु. 15.85 लाख और टाटा हैरियर 2023 की कीमत 15.85 लाख रुपये है। 15.20 लाख. टाटा सफारी 2023 1956 सीसी इंजन में 1 ईंधन प्रकार विकल्पों के साथ उपलब्ध है: डीजल और टाटा हैरियर 2023 1956 सीसी इंजन में 1 ईंधन प्रकार विकल्पों: डीजल के साथ उपलब्ध है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें