Search here

बुधवार, 27 सितंबर 2023

बॉलीवुड के मर्सिडीज-बेंज मेबैक के मालिक: शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, उनकी भव्य सवारी आपको अवाक कर देगी!

 बॉलीवुड के मर्सिडीज-बेंज मेबैक के मालिक: शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, उनकी भव्य सवारी आपको अवाक कर देगी!


मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास को कभी-कभी दुनिया की सबसे अच्छी कार के रूप में जाना जाता है और यह चार पहियों पर महानता का प्रतिनिधित्व करती है। एस-क्लास के मेबैक संस्करण के साथ, मर्सिडीज-बेंज एक कदम आगे बढ़ गया है और "सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ" प्रदान करता है। मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास, जो अपनी बेजोड़ भव्यता और आराम के लिए प्रसिद्ध है, को अक्सर लक्जरी ऑटोमोबाइल के शिखर के रूप में जाना जाता है और कई बॉलीवुड हस्तियों के बीच पसंदीदा है। निम्नलिखित बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियाँ वर्तमान मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास के मालिक हैं।

दीपिका पादुकोन

मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास खरीदने वाले पहले बॉलीवुड सितारों में से एक दीपिका पादुकोण थीं। उसकी नीली मर्सिडीज-मेबैक एस 560 9-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स के साथ 4.0-लीटर द्वि-टर्बो वी 8 इंजन द्वारा संचालित है, जो अधिकतम 469 पीएस और 700 एनएम टॉर्क उत्पन्न करती है।

अनिल कपूर मर्सिडीज मेबैक एस-क्लास



अनिल कपूर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर भी वही मर्सिडीज-मेबैक एस 560 चलाते हैं जो दीपिका पादुकोण चलाती हैं। उनके पास गहरे नीले रंग की फ्लैगशिप सेडान भी है, जो समान 4.0-लीटर द्वि-टर्बो वी8 इंजन और 9-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन द्वारा संचालित है।

शाहिद कपूर मेबैक



शाहिद कपूर

शाहिद कपूर सातवीं पीढ़ी की ब्रांड-न्यू मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास खरीदने वाले बॉलीवुड के पहले प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। शाहिद 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन, 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम और 9-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स के साथ एक सफेद मर्सिडीज-मेबैक S 580 4MATIC चलाते हैं। इसमें 503 PS की अधिकतम पावर और 700 Nm का अधिकतम टॉर्क है।

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में एक सफेद मर्सिडीज-मेबैक S 580 4MATIC खरीदी। इस प्रीमियम सेडान में 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन, 48V माइल्ड-हाइब्रिड ड्राइवट्रेन और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शाहिद कपूर की गाड़ी के समान हैं।

जान्हवी कपूर मर्सिडीज मेबैक



जान्हवी कपूर

इस सूची में सबसे कम उम्र की अभिनेत्री जान्हवी कपूर मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास की मालिक भी हैं। वह 9-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स और 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन के साथ एक नई, नीली छठी पीढ़ी की मर्सिडीज-मेबैक एस 560 चलाती है जो 469 पीएस और 700 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

कियारा अडवाणी

किआरा आडवाणी, सातवीं पीढ़ी की काली मर्सिडीज-मेबैक S 580 4MATIC की भी गौरवान्वित मालिक हैं। उन्होंने शादी के बाद अपनी मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास को बेच दिया और इस सेडान में अपग्रेड कर लिया।

शाहरुख खान मर्सिडीज मेबैक एस-क्लास



शाहरुख खान

बॉलीवुड के "किंग खान" शाहरुख खान को अक्सर अपनी सफेद रोल्स-रॉयस कलिनन चलाते हुए देखा जाता है। उनकी पत्नी गौरी खान को अक्सर काले रंग की मर्सिडीज-मेबैक S 580 4MATIC चलाते हुए देखा जाता है, जो शाहरुख खान के नाम पर पंजीकृत है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ब्रांड-न्यू मर्सिडीज-मेबैक S 580 4MATIC खरीदने वाली बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बन गईं। भारत में इसके प्रीमियर के ठीक बाद, उन्होंने शाहरुख खान और कियारा आडवाणी के समान रंग में यह वाहन खरीदा और इसे अपने संग्रह में शामिल किया।

माधुरी दिक्षित

माधुरी दीक्षित जिस मर्सिडीज-मेबैक एस 560 को चलाती हैं, वह शाही दिखने वाले नीले रंग की है। जान्हवी कपूर उस गाड़ी की मालिक हैं जिसका नया रूप दिया गया है।


यह भी पढ़ें :

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid)

 बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid) टोयोटा कैमरी हाइब्रिड दो मोटर के साथ 2...