Search here

मंगलवार, 17 अक्तूबर 2023

किआ का गेम-चेंजर! बिल्कुल नई Kia Sonet फेसलिफ्ट सब-कॉम्पैक्ट SUV ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें लीक!(Kia Sonet SUV)

किआ का गेम-चेंजर!  बिल्कुल नई Kia Sonet फेसलिफ्ट सब-कॉम्पैक्ट SUV ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें लीक! (Kia Sonet SUV)

Kia Sonet फेसलिफ्ट सब-कॉम्पैक्ट SUV
Kia Sonet फेसलिफ्ट सब-कॉम्पैक्ट SUV

किआ की आगामी किआ सोनेट फेसलिफ्ट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी रीडिज़ाइन - लीक हुई छवियां और विवरण उजागर! (Kia Sonet SUV)

अनुमान है कि किआ जल्द ही भारत में किआ सोनेट फेसलिफ्ट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी पेश करेगी। अधिकृत अनावरण से पहले अपडेटेड सॉनेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। तस्वीरों में सोनेट की नई सतह का डिज़ाइन और एसयूवी द्वारा अपने नए आइकन में अनुभव किए जाने वाले सभी बदलाव दिखाए गए हैं।

Kia Sonet facelift
Kia Sonet facelift

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, नई किआ सोनेट फेसलिफ्ट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के डिजाइन में महत्वपूर्ण बदलाव नहीं होंगे। जुलाई में पेश की गई नई सेल्टोस के विपरीत, बदलाव वास्तव में काफी कम हैं। तीन साल पहले सोनेट एसयूवी की शुरुआत के बाद से यह इसका पहला महत्वपूर्ण अपडेट होगा। संशोधित एलईडी डीआरएल इकाइयों के साथ पुन: डिज़ाइन किए गए फ्रंट बंपर और हेडलाइट क्लस्टर कुछ ऐसे बदलाव हैं जो तुरंत सामने आते हैं। टेललाइट इकाइयों को भी अपडेट किया गया है और अब इसमें पीछे की तरफ एक कनेक्टेड एलईडी लाइट बार शामिल होगा। अलॉय व्हील्स का डिज़ाइन अभी भी मुख्य रूप से वही है।

किआ सोनेट फेसलिफ्ट में जो नया इंटीरियर मिलने की उम्मीद है, वह लीक हुई किसी भी तस्वीर में नहीं दिखाया गया है। कुछ सुविधाओं को शामिल करने के साथ, केबिन परिवर्तन संभवतः कॉस्मेटिक प्रकृति के हैं। अन्य छोटे बदलावों के साथ, 2019 सॉनेट में एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होने की उम्मीद है।

Kia Sonet sub-compact suv
Kia Sonet sub-compact suv 

किआ संभवतः उन्हीं इंजन विकल्पों के साथ जाने वाली है जो भारत में विपणन किए गए मॉडलों में पहले से ही उपलब्ध हैं। इनमें से एक 1.2L गैसोलीन इंजन है जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। इंजन का पावर आउटपुट 83 हॉर्स पावर है और इसका अधिकतम टॉर्क 115 एनएम है। 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 6-स्पीड आईएमटी, 6-स्पीड ऑटोमैटिक या 7-स्पीड के साथ जुड़ने पर 120 हॉर्स पावर और 172 एनएम अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकता है। डीसीटी ट्रांसमिशन. ऑटोमैटिक या iMT गियरबॉक्स वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन किआ का एक और विकल्प है। इंजन 116 हॉर्स पावर और 250 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकता है।

सब-कॉम्पैक्ट सेगमेंट में, किआ सोनेट फेसलिफ्ट की 2020 की शुरुआत ने इसे टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा और हुंडई वर्ना जैसे वाहनों के खिलाफ खड़ा किया है। नए किआ सोनेट के लॉन्च के लिए, किआ ने अभी तक लॉन्च की तारीख नहीं दी है . हालांकि, अगले साल की शुरुआत तक इसके भारतीय तटों तक पहुंचने का अनुमान है।


 यह भी पढ़ें:

निसान मैग्नाइट एएमटी (ईज़ी-शिफ्ट) 6.50 लाख रुपये की अविश्वसनीय शुरुआती कीमत पर भारतीय सड़कों पर उतर रही है!

2023 Tata Harrier variants की व्याख्या: सभी विशेषताएं देखें

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट vs मारुति सुजुकी ब्रेज़ा - देखें कॉम्पैक्ट एसयूवी लड़ाई में किसका दबदबा है?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid)

 बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid) टोयोटा कैमरी हाइब्रिड दो मोटर के साथ 2...