Search here

गुरुवार, 26 अक्तूबर 2023

टोक्यो मोटर शो में अगली पीढ़ी की स्विफ्ट का अनावरण - सभी आश्चर्यजनक अपग्रेड! (Next-generation Swift)

 टोक्यो मोटर शो में अगली पीढ़ी की स्विफ्ट का अनावरण - सभी आश्चर्यजनक अपग्रेड! (Next-generation Swift)

टोक्यो मोटर शो में सुजुकी की रोमांचक लाइनअप की खोज करें, जिसमें नए लुक, डैशबोर्ड, फीचर्स और उन्नत पावरट्रेन के साथ अत्यधिक प्रतीक्षित अगली पीढ़ी की स्विफ्ट शामिल है। (Next-generation Swift)

जापानी वाहन निर्माता सुजुकी, टोक्यो मोटर शो में नई कारों और एसयूवी का अनावरण करने की तैयारी कर रही है। अगली पीढ़ी की स्विफ्ट प्रदर्शनी में अनावरण किए जाने वाले सबसे प्रतीक्षित वाहनों में से एक है। नई स्विफ्ट में नया लुक, नया डैशबोर्ड लेआउट, नए फीचर्स, बेहतर पावरट्रेन और बहुत कुछ होगा।

सुज़ुकी ने हाल ही में अगली पीढ़ी की स्विफ्ट का एक रेंडर जारी किया है, जिसमें एक नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर, बड़े पैमाने पर काले घेरे के साथ एक नया ग्रिल और डीआरएल के साथ फिर से डिज़ाइन किए गए स्मोक्ड एलईडी हेडलाइट्स हैं। स्प्लिटर के साथ अपडेटेड फॉग लैंप हाउसिंग नीचे स्थित है।

स्विफ्ट 2024 एक्सटीरियर

सुजुकी इन्सिग्निया अब बोनट के शीर्ष पर स्थित है, और नए 16" डुअल-टोन अलॉय-व्हील्स जोड़े जाएंगे। ब्लैक-आउट ओआरवीएम, छतें और खंभे और भी मुख्य आकर्षण हैं। इसके अलावा, दरवाजे के पैनल पर अलग-अलग कैरेक्टर लाइनें दी गई हैं। उनके पार। इसमें नीचे एक स्किड प्लेट के साथ एक नया बम्पर और पीछे एक पुन: डिज़ाइन किया गया टेलबोर्ड है। अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में सी-आकार के डीआरएल के साथ एलईडी टेललाइट्स, नीचे रिफ्लेक्टर और स्टॉप लैंप के साथ एक इंटीग्रेटेड रियर स्पॉइलर शामिल हैं।

स्विफ्ट 2024 इंटीरियर

अंदर, नई स्विफ्ट का डैशबोर्ड डिज़ाइन बलेनो, फ्रोंक्स और ब्रेज़ा एसयूवी से प्रेरित है। इसमें आकर्षक स्लीक एसी वेंट और एचवीएसी नियंत्रण के ऊपर फ्लोटिंग 10" इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक नया डैशबोर्ड डिज़ाइन मिलता है। वायरलेस एप्पल कारप्ले/एंड्रॉइड ऑटो, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड ऑटोमोबाइल टेक्नोलॉजी, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और अन्य सुविधा सुविधाएँ भी योजनाबद्ध हैं.

स्विफ्ट 2024 सुरक्षा सुविधाएँ

विश्वव्यापी मानक स्विफ्ट में 360-डिग्री कैमरा और डुअल-सेंसर ब्रेक असिस्टेंस, एडेप्टिव हाई बीम हेल्प, ड्राइवर मॉनिटरिंग सिस्टम और कोलिजन मिटिगेशन ब्रेकिंग सिस्टम जैसी कई ADAS तकनीकें भी मिलेंगी। भारतीय-स्पेक मॉडल में इन सभी सुविधाओं को शामिल करने की उम्मीद नहीं है।

स्विफ्ट 2024 इंजन और ट्रांसमिशन

इंजन या गियरबॉक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इंटरनेशनल स्पेक-स्विफ्ट को कई इंजन विकल्प मिल सकते हैं, जिनमें एक शक्तिशाली हाइब्रिड और एक टर्बो पेट्रोल शामिल है। भारत में नई स्विफ्ट संभवतः समान 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर, NA k-सीरीज़ पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगी जो 89 bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। मोटर को 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें:



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid)

 बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid) टोयोटा कैमरी हाइब्रिड दो मोटर के साथ 2...