Search here

सोमवार, 13 नवंबर 2023

कार कंपनियों ने इस त्योहारी सीज़न में अविश्वसनीय सौदे पेश किए, शीर्ष एसयूवी पर 3.5 लाख रुपये तक की कटौती की!

 कार कंपनियों ने इस त्योहारी सीज़न में अविश्वसनीय सौदे पेश किए, शीर्ष एसयूवी पर 3.5 लाख रुपये तक की कटौती की! ( xuv300, xuv400, Jimny 5 door, 2023 citroen C5 Aircross)

Slash price upto rs 3.5 lakh on top suvs


इस त्योहारी सीज़न में छूट पूरे जोरों पर है, कार कंपनियां अधिकतम बिक्री हासिल करने के लिए अपनी कारों पर बेहतरीन छूट की पेशकश कर रही हैं। कुछ सबसे लोकप्रिय एसयूवी 3.5 लाख रुपये की छूट पर उपलब्ध हैं। चलो देखते हैं।

Mahindra XUV 300, XUV400, Bolero, Bolero Neo

इस त्योहारी सीजन में इस एसयूवी पर महिंद्रा XUV300, XUV400, बोलेरो और बोलेरो नियो डिस्काउंट मिल रहा है। Mahindra XUV400 EV पर आप पूरे 3.5 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इलेक्ट्रिक एसयूवी का बिना बिका स्टॉक जिसमें हाल ही में बढ़ी सुरक्षा तकनीक का अभाव है, उसे भारी कीमत पर पेश किया जा रहा है। महिंद्रा XUV300 पर 1.2 लाख रुपये तक की छूट है और बोलेरो और बोलेरो नियो पर डीलर की ओर से क्रमश: 70,000 और 50,000 रुपये तक की छूट है।

Jimny 5 Door

मारुति सुजुकी जिम्नी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। एंट्री लेवल मारुति सुजुकी जिम्नी ज़ेटा वैरिएंट पर अतिरिक्त 50,000 एक्सचेंज बोनस के साथ 50,000 रुपये की छूट मिलती है। मारुति सुजुकी जिम्नी मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध है।

Jeep compass and Meridian 

ऊंची कीमत के कारण जीप कंपास और जीप मेरिडियन भारतीय बाजार में सबसे कम बिकने वाली एसयूवी है। हालांकि इस सीजन में कंपनी जीप कंपास 4WD पर 1.45 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। जीप मेरिडियन वैरिएंट और उपलब्धता के आधार पर 1 से 1.3 लाख रुपये की रेंज में उपलब्ध है।

2023 Citroen C5 aircross 

पिछले साल Citroen C5 एयरक्रॉस को कार का फेसलिफ्ट वर्जन मिला था। Citroen C5 एयरक्रॉस पर 2 लाख रुपये तक की भारी छूट दे रही है जो इस त्योहारी सीजन में काफी प्रभावशाली है।

Volkswagen Taigun and Skoda Kushaq 

स्कोडा कुशाक और वोक्सवैगन ताइगुन मैकेनिकल साझा करते हैं लेकिन वे कीमत, वेरिएंट, डिजाइन आदि के मामले में भिन्न हैं। इस त्योहारी सीजन में स्कोडा कुशाक 1.5 लाख रुपये की छूट पर उपलब्ध है, मुख्य रूप से उच्च वेरिएंट पर। जबकि, वोक्सवैगन टाइगन के ऊंचे वेरिएंट पर अधिकतम 1 लाख रुपये तक की छूट मिलती है और निचले ट्रिम पर 65,000 रुपये तक का लाभ मिलता है।

ये सभी छूट वैरिएंट, पावरट्रेन विकल्प, स्टॉक उपलब्धता और ईंधन प्रकार पर आधारित हैं। कृपया विस्तृत छूट ऑफ़र के लिए अपने निकटतम डीलरों से संपर्क करें।

  यह भी पढ़ें:



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid)

 बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid) टोयोटा कैमरी हाइब्रिड दो मोटर के साथ 2...