Search here

मंगलवार, 14 नवंबर 2023

हुंडई ने रिकॉर्ड तोड़ 10,293 कार डिलीवरी के साथ सफलता हासिल की, पिछले साल के मील के पत्थर को पार किया (Hyundai record breaking car deliveries)

हुंडई ने रिकॉर्ड तोड़ 10,293 कार डिलीवरी के साथ सफलता हासिल की, पिछले साल के मील के पत्थर को पार किया (Hyundai record breaking car deliveries)

Hyundai record breaking car deliveries


हुंडई मोटर इंडिया ने कहा है कि धनतेरस के शुभ अवसर पर कंपनी ने देशभर में ग्राहकों को 10,293 कारों की डिलीवरी की। निर्माता ने यह भी खुलासा किया कि पिछले वर्ष की तुलना में डिलीवरी की संख्या दोगुनी से अधिक हो गई है।

ग्रैंड i10 Nios, Aura, Exter, i20, Venue, Verna, Creta, Alcazar, Tuscon, Kona ev और Ioniq 5 उपलब्ध मॉडलों में से हैं। हुंडई ने सभी मॉडलों पर मानक उपकरण के रूप में 6 एयरबैग को शामिल करने के लिए अपने उत्पाद को अपडेट किया है। इसके अधिकांश ऑफ़र लोकप्रिय हैं और मॉडल और ट्रिम विकल्पों के आधार पर उचित प्रतीक्षा अवधि है। (Hyundai record breaking car deliveries)

मारुति सुजुकी के बाद हुंडई भारत की दूसरी सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। अक्टूबर 2023 में कुल घरेलू बिक्री 50,128 इकाई रही, जो पिछले वर्ष की तुलना में 15% अधिक है, जबकि अक्टूबर 2022 में यह 48,001 इकाई थी। जबकि, निर्यात पिछले वर्ष 10,005 इकाइयों की डिलीवरी से 36% तक 13,600 इकाई थी। हुंडई को उम्मीद है कि त्योहारी सीजन का समापन शानदार होगा और उसने अपनी पूरी रेंज में 10,000 से 2 लाख तक की कई विशेष डील निकाली हैं। अपनी अधिकांश पेशकशों पर निगम विनिमय प्रोत्साहन, कॉर्पोरेट छूट, नकद छूट और अन्य लाभ प्रदान करता है। कृपया बेहतरीन डील के लिए अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें।

तरूण गर्ग सीओओ - हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने रिकॉर्ड धनतेरस डिलीवरी पर टिप्पणी करते हुए कहा, "हुंडई मोटर इंडिया ने धनतेरस के शुभ दिन को पिछले साल के आंकड़े से दोगुने से भी अधिक अभूतपूर्व 10,293 इकाइयों की डिलीवरी करके चिह्नित किया है।" भारी मात्रा में डिलीवरी हमारे उपभोक्ताओं के हुंडई ब्रांड के प्रति अत्यधिक प्रेम को दर्शाती है।(Hyundai record breaking car deliveries)

यह भी पढ़ें:

कार कंपनियों ने इस त्योहारी सीज़न में अविश्वसनीय सौदे पेश किए, शीर्ष एसयूवी पर 3.5 लाख रुपये तक की कटौती की!

होंडा एलिवेट और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के बीच तुलना

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid)

 बिल्कुल नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड का अनावरण - स्टाइल, तकनीक और पावर की एक समता! (Toyota Camry Hybrid) टोयोटा कैमरी हाइब्रिड दो मोटर के साथ 2...